सलमान के Kiss का दम, चूमते ही मॉडल की किस्मत चमकी

सलमान खान के साथ टीवी शो ‘दस का दम’ के प्रोमो में नजर आनेवाली योगिता बिहानी की किस्‍मत चमक गई है. उन्‍होंने हाल ही में एक बड़ा असाइनमेंट हासिल किया है. योगिता जल्‍द ही सोनी एंटरटेनमेंट के टीवी शो ‘दिल ही तो है’ में मुख्‍य भूमिका निभाती नजर आयेंगी. लेकिन इससे पहले उन्‍होंने टॉलीवुड स्‍टार नगार्जुन के साथ हाल ही में एक विज्ञापन शूट किया है. अब उन्‍हें एकता कपूर के एक शो में मुख्‍य भूमिका मिल गई है.

योगिता बिहानी ने पहले भी कई विज्ञापनों में काम किया है, लेकिन ए‍क उभरते कलाकार को सलमान खान जैसे अभिनेता के साथ काम फीचर होने का मौका बार-बार नहीं मिलता.

जिंदगी के सबसे शानदार अनुभव

योगिता इसे अपने सपने के सच होने जैसा मानती हैं. योगिता का कहना है कि,’ यह मेरी जिंदगी का सबसे लकी महीना है. मैं पिछले काफी समय से एक्टिंग में किस्‍मत आजमा रही थी लेकिन एक ही महीने में मुझे इतनी सफलता मिली कि मैं सातवें आसमान पर पहुंच गई हूं. सलमान के साथ काम करना मेरी जिंदगी के सबसे शानदार अनुभव में से एक था. हर कलाकार कम से कम एक बार यह करना चाहती है.’

लंबे समय से अच्‍छे ब्रेक की तलाश

उन्‍होंने आगे कहा,’ उसके बाद (प्रोमो) मुझे एकता कपूर के शो में मुख्‍य कलाकार की भूमिका मिल गई. अब मैं टॉलीवुड सुपरस्‍टार नागार्जुन के साथ काम करके सातवें आसमान पर पहुंच गई हूं. मैं लंबे समय से अच्‍छे ब्रेक की तलाश में थी, लेकिन अब पीछे मुड़कर इस महीने की ओर देखती हूं तो लगता है सभी प्रयासों का अच्‍छा नतीजा मिला है.’

एकता कपूर ने अपने सीरियल ‘दिल ही तो है’ के लिए योगिता बिहानी को साइन किया है. यह सीरियल शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का रीमेक है.

Leave a Reply